उत्तर प्रदेश

मेदांता में लूट मची है, बीमार माँ का इलाज कराने गया था, मुझे लूट लिया: मंत्री ओम प्रकाश राजभर

मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मां के इलाज को लेकर लखनऊ के वेदांता अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने एक राष्ट्रीय चैनल में कहा कि चार दिन में वेदांता अस्पताल ने चार लाख रुपये ले लिए लेकिन माँ को होश तक नहीं आया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया है, कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां अस्पताल में भर्ती थीं और इलाज के दौरान उनका निधन हुआ है, इसकी जानकारी खुद सुभासपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पोस्ट कर लिखा-“मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

बता दें कि इससे पहले लखनऊ के वेदांता अस्पताल पर अपनी मां के इलाज को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा था कि चार दिन में अस्पताल ने चार लाख रुपये ले लिए लेकिन उन्हें होश नहीं आया, माता जी को सांस की समस्या हुई तो तब हमारा बिहार में कार्यक्रम था वहां से एंबुलेंस से भिजवाए, मेरे बेटे अरविंद और अरुण थे उन्हें कहा कि मेडिकल कॉलेज लेकर जाना लेकिन वो लोग वेदांता अस्पताल लेकर गए वहाँ माँ को भर्ती कराया, वेदांता अस्पातल ने 4 दिन में 4 लाख रुपये ले लिए लेकिन उनको होश तक नहीं आया, एबुलेंस में होश में थी बात करते आई, वहां बेहोश रही, चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ, हमारे जैसे लोगों को लूट रहे हैं तो गरीबों का क्या हाल होता होगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस मामले में संबंधित मंत्री बृजेश पाठक को अवगत करा चुके हैं हम चूकने वाले नहीं हैं. हम तो यही सलाह 25 करोड़ लोगों को दे रहे हैं जन प्रतिनिधियों को सलाह दे रहे हैं कि प्राइवेट अस्पतालों में मत जाइए यहां सरकारी अस्पताल में इलाज कराएं यहां बेहतर सुविधा है, मैं खुद उदाहरण हूं मेरे घर के तीन तीन लोगों को यहीं इलाज हुआ. हम सच बोलते हैं सच के सिवा कुछ नहीं बोलते हैं, जो कहते हैं सीना ठोक कर रहते हैं. डिप्टी सीएम स्वास्थ मंत्री हैं उनसे नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे किसान से कहेंगे, दोस्ती यारी में नहीं कहा, एक्शन लेगें ताकि वो ऐसा ना करें।

Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button